हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
जुलाई में शीत की मृत्यु
आपका मत: घर > समाचार > Company News > जुलाई में शीत की मृत्यु

जुलाई में शीत की मृत्यु

डॉल्फिन वोंग 2015-07-09 10:25:11
    हाल ही में,सूज़ौमौसम coaster.The आकाश है एक रोलर के एक बिट पर दिया गया है स्पष्ट और जून के अंत तक उज्ज्वल, सब कुछ इतनी ताजा और अच्छा लगता है।
    लेकिन अगले कुछ दिनों, सूज़ौ यह अंत पर दिनों के लिए बारिश हो रही है, बरसात के मौसम में प्रवेश किया, और मौसम की हो रही cooler.It कभी सबसे कम तापमान कभी 17 ℃ हासिल होता है। 
    "हम अंत में ठंड सर्दियों के माध्यम से रहते थे, लेकिन हम जुलाई में मौत के लिए जमे हुए" होगा, एक शुद्ध दोस्त वेबसाइट पर मजाक में कहा।
    व्यक्तिगत रूप से मैं अजीब मौसम हो सकता है की वजह से लगता है वातावरण प्रदूषण।हम, अब अभिनय एक अच्छा उदाहरण है गूदा, पर्यावरण की रक्षा करना चाहिए।
    के रूप में हमारी grasp.Such के भीतर है, हर एक छोटी सी बात बाहर ले डिस्पोजेबल चीनी काँटा दे; हर जगह कचरा फेंक नहीं है; जहाँ तक संभव हो एक बस लेने के लिए; उपयोग के बाद नल बंद कर देते हैं; बचत बिजली बाहर रोशनी बदल कर; कागज बचाने के लिए और बेकार कागज की वसूली; छंटाई और अपशिष्ट रीसाइक्लिंग; इतने पर छोटे जानवर और रक्षा करना।
    पर्यावरण के संरक्षण के लिए पर्यावरण संरक्षण के साथ मेरी तरफ से, प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है।