हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
लालटेन महोत्सव
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > लालटेन महोत्सव

लालटेन महोत्सव

स्टीवन 2017-02-21 16:50:40
        लालटेन महोत्सव पहले वसंत त्योहार के द्वारा पीछा किया चंद्र, के पन्द्रहवें दिन पर गिर जाते हैं। जो हमारे सबसे अधिक आयात पारंपरिक छुट्टी में से एक है, यह लंबी छुट्टी के आधिकारिक अंत चिह्नित करता है।

        यह एकता और पूर्णता का प्रतीक, नए साल की पहली पूर्णिमा है। लोग कर रहे हैं, तो यह जश्न मनाने, और यह भी अच्छी तरह से Shangyuan महोत्सव के रूप में जाना जाता है।
चीनी लोक परंपरा के अनुसार, उज्ज्वल चाँद आकाश में, फांसी की रात को लोग पूर्णिमा, अंतर्गत लालटेन की एक किस्म के साथ सड़कों पर शेर या नृत्य, चीनी पहेलियों और खेल खेल, और प्रकाश पटाखे अजगर देख जाओ।

        के रूप में समय पर चला जाता है,समारोह लालटेन महोत्सव की गतिविधियाँ बढ़ रहा है। कई स्थानीय त्योहारों में अजगर, वृद्धि हुई शेर नृत्य, भूमि नाव परिसीमित stilts पर चलना, TaiPingGu पारंपरिक लोक प्रदर्शन खेलने। वर्सा दो हजार वर्षों के पारंपरिक छुट्टी है, नहीं है दोनों पक्षों पर ही लोकप्रिय है, एक बग भी विदेशी चीनी समुदायों में हर वर्ष मनाया जाता है।