हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
सूज़ौ AZA कैंटन फेयर में भाग लिया
आपका मत: घर > समाचार > Company News > सूज़ौ AZA कैंटन फेयर में भाग लिया

सूज़ौ AZA कैंटन फेयर में भाग लिया

सोफी शेंग 2016-11-02 11:00:22

सूज़ौ AZA स्वच्छ इलेक्ट्रिक प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड, 120 में भाग लियावें 15 से कैंटन फेयरवें 19 अक्टूबर, और हम've एक पूर्ण सफलता हासिल की।

    हम नए प्रस्तुत वैक्यूम क्लीनर घर और विदेश में, और उनमें से एक अच्छा परिणाम प्राप्त से ग्राहकों को। ख़ास तौर पर रिचार्जेबल वैक्यूम क्लीनर ग्राहकों के साथ बहुत लोकप्रिय है। इस बीच, हम सौहार्दपूर्ण और मैत्रीपूर्ण आयोजित करने के लिए हमारे पुराने ग्राहकों की संख्या से मुलाकात की, और हम'हमारे सहयोग जारी रखने पर पर आगे संचार किया है।


    और सबसे अच्छी बात यह है कि हम नए ग्राहकों के बहुत से मुलाकात की थी। हम सबसे अच्छा आपूर्ति करेगा वैक्यूम क्लीनर और हमारे सभी ग्राहकों के लिए सबसे गरम सेवा। एक ही समय में, हम ईमानदारी से आदान-प्रदान और हमारे साथियों के साथ सहयोग, और एक दूसरे से सीखते हैं।

    हम कड़ी मेहनत करने के लिए, अधिक से अधिक आपूर्ति जारी रखेगा उच्च गुणवत्ता भविष्य में दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए वैक्यूम क्लीनर। हम ईमानदारी से और गरमी से ग्राहकों के दर्शक स्वागत करते हैं, उम्मीद के विकास, विकास और ग्राहकों के साथ मिलकर प्रगति, और एक उज्जवल भविष्य की कामना!