हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
कनस्तर वैक्यूम क्लीनर का वर्गीकरण
आपका मत: घर > समाचार > उत्पाद समाचार > कनस्तर वैक्यूम क्लीनर का वर्गीकरण

कनस्तर वैक्यूम क्लीनर का वर्गीकरण

सिंह 2017-01-13 14:16:55
वैक्यूम क्लीनर को निम्न तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है:

        1। जीता वैक्यूम क्लीनर
        जल्द से जल्द वैक्यूम क्लीनर के साथ है धूल बैग वैक्यूम क्लीनर, प्रौद्योगिकी परिपक्व है, महान चूषण के साथ, लेकिन यह का उपयोग करने के लिए कठिन है और धूल बैग नहीं किया जा सकता reused किया जा सकता, परिणामस्वरूप बर्बादी के रूप में। तो, bagless वैक्यूम क्लीनर किया जा रहा है, लेकिन बड़े चूषण, कम कीमतों के कारण जीता वैक्यूम क्लीनर में आता है, अभी भी कई उपयोगकर्ताओं के लिए पहली पसंद है।
 

        2। डब्ल्यू ई चक्रवात वैक्यूम क्लीनर

        इसे का एक अद्यतन संस्करण है जीता वैक्यूम क्लीनर, बड़े चूषण क्षीणन के साथ। लेकिन धूल कप करने के लिए आसान है स्पष्ट है, और पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता। यह वैक्यूम क्लीनर की मुख्यधारा बन गया है, और बिक्री की मात्रा 70-80 प्रतिशत वैश्विक बिक्री हिसाब में रह रहे हैं। बाजार पहचान अभी भी उच्च रखो।

       3। बहु-चक्रवाती वैक्यूम क्लीनर

        प्रौद्योगिकी बस, हानि रहित, लाभ है कि अधिवक्ताओं के कई सक्शन के रूप में जाना जाता विकसित किया गया है क्लीनर बाजार पर आज। लेकिन सबसे बड़ी खामी है चूषण नुकसान बहुत बड़ा है। प्रौद्योगिकी परिपक्व नहीं है, क्योंकि धूल अलग समय में मोटर चला जाता है। यह मशीन कई चूषण के महंगा है, तेजी से गिरावट आई है, आप पैसा है, लेकिन एक स्वतंत्र विषय की एक बहुत खर्च। यह इस के लिए कारण है वैक्यूम क्लीनर विदेशी बाजारों में अभी तक खोला नहीं है।