हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
वैक्यूम क्लीनर का उपयोग और दैनिक
आपका मत: घर > समाचार > Industry News > वैक्यूम क्लीनर का उपयोग और दैनिक

वैक्यूम क्लीनर का उपयोग और दैनिक

डॉल्फिन वोंग www.baidu.com 2016-11-28 14:00:12

1. उपयोग और मोटर के दैनिक रखरखाव

वैक्यूम क्लीनर मुख्य रूप से घर-घर में सफाई के लिए प्रयोग किया जाता, शक्ति के लिए 2000w 700w से है। मोटर आमतौर पर औद्योगिक वैक्यूम क्लीनर, बाह्य टर्बो मोटर 24 घंटे निरंतर काम के हो सकते हैं कर रहे हैं के रूप में है, लेकिन गर्मी धीरे-धीरे, तीन घंटे अधिकतम काम समय है क्योंकि कार्बन ब्रश मोटर्स।

2. का उपयोग करें और पूरी मशीन के दैनिक रखरखाव.

भारी वैक्यूम क्लीनर का उपयोग के कारण, ब्रश, धूल बैग और जल्द ही धूल, फाइबर और अन्य मदों की एक बहुत कुछ करने के लिए फ़िल्टर सहायक उपकरण, वैक्यूम ट्यूब और अन्य भागों संलग्न किया जाएगा। और इसलिए हम वैक्यूम क्लीनर खुद का रखरखाव करने के लिए ध्यान देने की जरूरत तो चूषण शक्ति छोटी, हो जाएगा।

एक शब्द में की स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, वैक्यूम क्लीनर प्रदर्शन, कार्रवाई, की प्रक्रिया में जो सूचना है:

1). मोटर समय पर, वैक्यूम क्लीनर नीचे शांत हो सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए निरंतर काम कर रहे समय 3 घंटे से अधिक नहीं होनी चाहिए;

2). कृपया स्पष्ट धूल हूड, धूल बैग, ब्रश प्रत्येक दिन के अंत में। सबसे अच्छा तरीका है कि दो वैक्यूम क्लीनर एक दूसरे को साफ करने के लिए, इस प्रकार सुनिश्चित करने बनाएँ पूर्ण वैक्यूम क्लीनर के चूषण के उपयोग, धूल मोटर प्रभाव मोटर में प्रवेश को भी रोकता हैएस जीवन।

3). नियमित रूप से साफ वैक्यूम क्लीनर अंदर और बाहर, प्रभावी ढंग से सेवा जीवन का विस्तार।