हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
वैक्यूम क्लीनर का इतिहास
आपका मत: घर > समाचार > Industry News > वैक्यूम क्लीनर का इतिहास

वैक्यूम क्लीनर का इतिहास

डॉल्फिन वोंग www.baike.baidu.com 2015-07-17 13:49:29
     1901, बूथ, यूनाइटेड किंगडम से एक सिविल इंजीनियर, कार का दौरा करने के साम्राज्य का लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर हॉल करने के लिए चला गया था धूल संग्रहित करने वाला ऑपरेटिंग प्रदर्शन। उन्होंने कहा कि इस वैक्यूम क्लीनर दबाव हवा से कलेक्टर में उड़ा धूल था, क्योंकि यह अच्छा नहीं था कि सोचता है, धूल के बहुत से कलेक्टर को झटका नहीं किया गया है सकते हैं। फिर, वह इस बिल्कुल विपरीत, vacuu का उपयोग करते हुए, वह एक साधारण परीक्षण किया था: कवर मुंह और नाक में एक रूमाल के साथ, एक रूमाल में साँस ले मुंह, और एक रूमाल धूल की परत में जिसके परिणामस्वरूप संलग्न। इस प्रकार, वह बनाया निर्वात मार्जकएक मजबूत हवा पंप चूषण नली के साथ, फिल्टर बैग के माध्यम से धूल बाहर फिल्टर।

    बूथ अगस्त, 1901 में पेटेंट मिल गया है, और फिर वह एक निर्मित वैक्यूम क्लीनर कंपनी जो नहीं बेचा वैक्यूम क्लीनर। वह गाड़ी पर संचालित पेट्रोल इंजन के साथ वैक्यूम पंप ठप, सभी कर्मचारियों को दरवाजा करने के लिए सेवा दरवाजा प्रदान करते हैं। इस वैक्यूम क्लीनर की प्रारंभिक रूप है।
    जारी रहेगा।।।