हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
वैक्यूम क्लीनर 2 का इतिहास
आपका मत: घर > समाचार > Industry News > वैक्यूम क्लीनर 2 का इतिहास

वैक्यूम क्लीनर 2 का इतिहास

डॉल्फिन वोंग www.baike.baidu.com 2015-07-18 14:51:27
    बूथ की कंपनी एडवर्ड सप्तम के राज्याभिषेक, वैक्यूम क्लीनर वजन 88 पाउंड से इस्तेमाल किया कालीन साफ ​​करने के लिए वेस्टमिंस्टर एब्बे के लिए कहा जाता है, लेकिन यह बहुत भारी है और सार्वभौमिक नहीं किया जा सकता गया था।
    सफाई कालीन के बोझ को कम करने के लिए, कंपनी के नए बनाया वैक्यूम क्लीनर प्रशंसक द्वारा, और फिर धूल बैग में क्लीनर में जो वैक्यूम धूल। बूथ उत्पादन और वैक्यूम क्लीनर के इस प्रकार के विपणन के लिए निष्क्रिय कर के रूप में उन्होंने निर्माता पंख है जो हूवर करने के लिए पेटेंट भेज देता है। एक ही वर्ष में, हूवर शुरू होता है उत्पादन हे प्रकार वैक्यूम पहियों के साथ क्लीनर, और फिर बड़े पैमाने पर उत्पादन के साथ शुरू करते हैं। हूवर हूवर नाम की एक कंपनी का निर्माण किया है, और इस वैक्यूम क्लीनर अच्छी तरह से शांत बेचता है। यह पहला घरेलू क्लीनर डिजाइन विकास के सिद्धांत पर कोई बड़ा परिवर्तन है, उचित है।
    डेनमार्क Fisker & amp; नीलसन कंपनी पहले NILFISK सी 1 बेचते हैं वैक्यूम Cleane1910 में आर, वजन 17.5kg। यह एकल व्यक्ति द्वारा संचालित कर सकते हैं, लोगों को उस समय अत्यधिक में लगता है।
इलेक्ट्रोलक्स के संस्थापक है ताकि प्रारंभिक वैक्यूम क्लीनर ईमानदार है, स्टॉकहोम से Wingler ग्रीन, कनस्तर वैक्यूम क्लीनर का आविष्कार वैक्यूम क्लीनर