हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
इतिहास पर 9.18- आज
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > इतिहास पर 9.18- आज

इतिहास पर 9.18- आज

डॉल्फिन 2015-09-18 11:36:08
    हमारे मन में इतिहास और राष्ट्रीय अपमान रहो!

    1931/09/18, जबकि चीनी नागरिक संघर्ष, जापानी साम्राज्यवाद घटना जापानी आक्रमण की प्रस्तावना, जापानी साम्राज्यवादियों द्वारा उपनिवेश तीन पूर्वोत्तर प्रांतों खोला, आक्रामकता के युद्ध के एक लंबे समय के लिए एक योजना शुरू की है। 30million चीनी जापान फ़ौजीवादी खराब हालत में फंस गई अत्यंत क्रूर नाश और विनाश का सामना करना पड़ा। इस साल 84 वीं वर्षगांठ है। हम मन में आक्रामकता, गुलामी के इतिहास का वह हिस्सा रखने के लिए, और आज की शांति का मज़ा लेते हैं!

     9.18 दुर्घटना सभी चीनी खतरनाक है, "चीनी राष्ट्र सबसे खतरनाक स्थिति में पहुंच गया था!" चीनी लोगों की आम इंसान की भावना हो गया कर दिया गया है।  राष्ट्रीय कदम प्रक्रिया द्वारा संकट गहरा कदम, राष्ट्रीय जिम्मेदारी भी तेजी से बढ़ रही है, और अभ्यास में डाल दिया है। देशभक्ति बुद्धिजीवियों गतिविधि के बहुत सारे पूरे देश के लोगों पर बुलाया उनके राजनीतिक विचारों, "हर कोई एक साहसी आत्मा में, सक्रिय संघर्ष और संघर्ष के लिए एकजुट हो जाएं, अपने स्वयं के दर्द के रूप में व्यवहार किया जाना चाहिए" कहा गया है। विभिन्न रूपों में विरोधी जापानी और राष्ट्रीय मुक्ति आंदोलन में आम जनता और सक्रिय रूप से भाग के सभी क्षेत्रों में।

    डब्ल्यूई आधुनिक इतिहास में इतना नुकसान उठाना पड़ा है, और इसलिए हम मूल्य शांति, स्थिरता, सद्भाव और किसी भी चीज़ से अधिक स्वतंत्रता।