हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
चिंग मिंग परिचय
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > चिंग मिंग परिचय

चिंग मिंग परिचय

डॉल्फिन 2017-03-24 15:57:40
चिंग मिंग महोत्सव आ रहा है, जो एक कूड़े के साथ पूर्वी समान है है.

चिंग मिंग त्यौहार कुछ पारंपरिक चीनी छुट्टियों से अधिक 2500 साल के इतिहास में से एक है। कोई अन्य नाम के साथ\"मकबरे व्यापक दिन\", यह अक्सर वसंत विषुव - सामान्यतया अप्रैल 4, 5 या 6 पर गिरने के बाद दो सप्ताह मनाया जाता है। अपने चीनी नाम\"क्विंग मिंग\"का शाब्दिक अर्थ है\"साफ़ चमक पिछले पूर्वजों सम्मान के रूप में इसके महत्व और प्रकृति का पुनर्जन्म का उत्सव वसंत में इशारा\"।

यहाँ इसके मूल के बारे में एक कहानी है। अवधि के वसंत और शरद ऋतु में जिन राज्य के दौरान, एक राजा के बेटे के चोंग ईआर बुलाया गया था। वह झूठा कोई है जो अपनी प्रतिभा से ईर्ष्या कर रहे हैं द्वारा विद्रोह के आरोप लगाया गया था। दुर्भाग्य से, राजा इस झूठे तथ्य माना और सजा की घोषणा की। गरीब राजकुमार कोई चारा नहीं था लेकिन कुछ विश्वस्त अधिकारियों के साथ पलायन। वे खुद एक पहाड़ में छिपा है और लगभग सीमित भोजन के साथ मौत के लिए भूखे। में महत्वपूर्ण पल, एक अधिकारी नाम Jie Zitui उपकरण महान दर्द उसकी जांघ से कुछ मांस में कटौती करने के लिए और यह Chong ईआर के लिए पकाया। और चोंग ईआर साल बाद जिन राज्य का राजा बन गया। वह Jie धन्यवाद करना चाहता था और उसे अपने प्रशासन को कहा, लेकिन Jie से इनकार कर दिया। राजा भी Jie यह स्वीकार करने के लिए बाध्य करने के लिए कुछ अशिष्ट व्यवहार अपनाया। अफसोस की बात है, इस तरह, Jie Zitui भड़क और एक विलो के तहत झुलसे। वह बल्कि शक्ति के लिए उपज से मर जाएगा। चोंग ईआर तो खेद है कि वह लोगों के लिए Jie मेमोरियल समारोह का आयोजन का आदेश दिया साथ अभिभूत था। उस दिन तो हर साल दोस्तों उसे और दिन के लिए विलाप से पहले ठंडा भोजन, जो बनाने से परहेज खा लिया आग।

कुछ हद तक, त्योहार गुजर द्वारा समय के साथ बदलता है। लेकिन की परंपरा व्यापक कब्रों पूर्वजों और परिवार के सदस्यों को कभी नहीं इस दिन पर बदल गया। इस बीच, लोग भी विलो पेड़, जाओ वसंत सैर और मक्खी पतंग आदि संयंत्र।

आशा है कि तुम सकता है को प्राप्त से कुछ ऊपर परिचय।