हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
वसंत महोत्सव (3)
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > वसंत महोत्सव (3)

वसंत महोत्सव (3)

डॉल्फिन वोंग 2017-02-17 16:11:49
        वसंत महोत्सव एक खुश है और शांतिपूर्ण त्योहार, एक परिवार के पुनर्मिलन के दिन, क्या लोग हैं, जो घर से दूर है वापस एक साथ नए साल की इस अवधि में आ जाएगा करने के लिए। लोग अक्सर साल और नए साल में आपका स्वागत है पर निर्भर रहने के अंतिम दिन पर नींद नहीं। हम इसे pernoctating भी कहा जाता है नए साल की शाम, फोन। यह साल कस्टम गतिविधियों का सबसे महत्वपूर्ण है।

        उत्तरी चीन में, लोगों को आमतौर पर वसंत त्योहार के दौरान गुलगुला खाने। पहली पकौड़ी और नूडल्स, करने के लिए दृष्टिकोण है "और" शब्द "सक्षम" है, इसका मतलब खुशी पूरे परिवार का आनंद लें। लेकिन दक्षिण में, लोगों को आमतौर पर चावल खाने की आदत है केक, मिठाई चिपचिपा चावल का केक, एक मिठाई नव वर्ष शहद के जीवन का प्रतीक कदम से कदम.

       दस्तक दी नए साल की घंटी के बाद लोग पटाखे बंद सेट करने के लिए प्रारंभ करें और करने के लिए बम विस्फोट ध्वनि सुन। हर जगह खुश और भविष्य के लिए आशा से भरा था। को नया साल है, शुरू हो गया, सबको पर्व की पोशाक में था (विशेष रूप से उन लोगों को स्वयं से बड़े) परिवारों और दोस्तों पर अपनी शुभकामनाएं नए साल के लिए पारित करने के लिए पर जाएँ।