हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
नया ग्राहक विकसित करने के लिए कैसे करें
आपका मत: घर > समाचार > Company News > नया ग्राहक विकसित करने के लिए कैसे करें

नया ग्राहक विकसित करने के लिए कैसे करें

डॉल्फिन वोंग Lemo 2015-07-14 13:11:33
के तेजी से विकास के साथ वैश्विक अर्थव्यवस्थाविदेशी व्यापार मुख्य प्रवृत्ति बन गया। निर्यातक के एक अंतरराष्ट्रीय बिक्री के रूप में, कैसे नए ग्राहक सबसे महत्वपूर्ण कौशल है विकसित करने के लिए।
मैं के कुछ तरीकों को नए ग्राहक खोजने की पहल करेगा।

1.Exhibitआयन
शो में, हम सीधे अनुमति देता है, ग्राहक का सामना कर सकते हैं संभावित ग्राहक अपने बूथ के लिए, और अपने उत्पाद को देखने, आप व्यवसाय कार्ड का आदान प्रदान के दो पक्षों के साथ एक त्वरित चैट है, या यहां तक ​​कि अपने नमूना सूची ले जाएगा। इस तरह की स्थापना की प्रारंभिक संपर्क, एक दूसरे के एक दृश्य प्रभाव, यह मेल की तुलना में बेहतर है बनाने के लिए या एक बहुत विकसित फैक्स। अनुवर्ती ग्राहक के उस हिस्से का विकास यादें आह्वान करेंगे तो ग्राहकों के साथ सामना मिले थे, और, ज़ाहिर है, प्रतिक्रिया की दर अधिक अधिक हो जाएगा।
से पहले प्रदर्शनी एक विस्तृत जांच के प्रारंभिक कार्य कर वास्तविक स्थिति के अनुसार करने के लिए, उपयुक्त घटना का चयन करें। पूरी तरह से तैयार होने के लिए, प्रदर्शनी का निर्धारण करने के बाद, जानकारी तैयार किया। प्रदर्शकों चालाकी से तैयार है, और विनम्र हो जाना चाहिए। दिन के दौरान हम एक बोली के बाहर भेजने के लिए प्रयास करने के लिए होटल वापस शाम के बाद, ग्राहकों के बारे में बात की थी। समयबद्धता बहुत महत्वपूर्ण है।

उपयोग करने के लिए 2.How गूगल
Utilising खोजशब्दों और बहु ​​कीवर्ड संयोजन।
बिक्री के लिए, संपर्क जानकारी हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए हम नीचे खोज विधि का उपयोग कर सकते हैं: वैक्यूम क्लीनर @ Hotmail.com, या वैक्यूम @ gmail.com, क्लीनर और on.You सीधे संपर्क जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
निम्नलिखित, स्थानीय गूगल खोज का उपयोग आम देश गूगल है
आमेरआईसीए: Www.google.com;
इंग्लैंडभूमि: Www.google.co.uk;
जर्मनी: Www.google.de;
फ्रांस: www.google.fr;
जापान: www.google.co.jp;
नीदरलैंड: www.googl.nl

कहीं भी 3.Seize अवसर भी, कभी भी
सुनहरे अवसर तैयार कर रहे हैं जो उन लोगों को दिया जाता हैइसमें केवल आप प्रदर्शनी में भाग ले सकते हैं नए customer.not खोजने के लिए कई तरीके हैं, लेकिन यह भी आप विदेश व्यापार में एक प्रवृत्ति बन गई है, जो बी 2 बी चुन सकते हैं।
आप निश्चित रूप से बड़े बड़े काम को प्राप्त होगा, जारी रखा शब्द कठिन, तीन अंक से ऊपर अच्छा है!
लड़ाई!

पहले का :
अगला :