हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
डबल सातवीं महोत्सव
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > डबल सातवीं महोत्सव

डबल सातवीं महोत्सव

डॉल्फिन www.baidu.com 2015-08-20 13:14:26
    चंद्र नव वर्ष के 7 जुलाई, डबल सातवीं फेस्टिवल चीन का वेलेंटाइन डे है। यह सभी की सबसे रोमांटिक त्योहार है चीनी पारंपरिक त्योहारों।

    आसमान में तारे चमक एक स्पष्ट गर्मियों और शरद ऋतु की रात, पर, एक सफेद मिल्की वे नदी के दोनों किनारों पर बातों के बीच, उत्तर और दक्षिण के माध्यम से चल रहा है, एक चमकता सितारा के साथ प्रत्येक, कि अल्टेयर और वेगा है।

    इस रात को सितारों पर बाहर बैठे और देख रहा है लोक पारंपरिक रिवाज। पौराणिक कथा के अनुसार, सभी Magpies वीविंग नौकरानी और चरवाहे के लिए पुल बनाने के लिए उड़ान भरने के लिए। लहराते-लड़की के मन में चतुर और हाथ में निपुण है, जो एक युवा महिला दिव्यता है। और धर्मनिरपेक्ष लड़कियों और महिलाओं को बुद्धि, कौशल और विशेष रूप से खुश शादी के लिए उसकी प्रार्थना करना होगा। तो डबल सातवीं महोत्सव भी बेग कुशल महोत्सव कहा जाता है।

    किंवदंती है कि डबल सातवें रात में, ऊपर देखा और आकाशगंगा Gigolo बुनना मिलो देख सकते हैं, या फ्रेम के तहत तरबूज और फल के बारे में बात कर रहा है जब दो लोग आकाश में मिलने सुन ली जा सकती है।

    आसमान में चमकीले चांद को देख रोमांटिक रात में लड़कियों, भगवान की पूजा के लिए मेज पर मौसमी फल, चतुराई से मन के लिए स्वर्गीय देवी और कुशल हाथ, और विशेष रूप से खुश शादी प्रार्थना करना। अतीत में, महिलाओं के लिए शादी से वे खुश है या नहीं होगा कि क्या फैसला करने के लिए आजीवन व्यवसाय है। तो अनगिनत पुरुषों और महिलाओं के आकाश को यह रात में अपने खुश खुश शादी प्रार्थना करेंगे।