हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
इतिहास पर आज - स्थायी विश्व शिखर सम्मेलन का विकास
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > इतिहास पर आज - स्थायी विश्व शिखर सम्मेलन का विकास

इतिहास पर आज - स्थायी विश्व शिखर सम्मेलन का विकास

डॉल्फिन वोंग www.todayonhistory.com 2015-08-26 13:51:49
        इस प्रयोजन के लिए "कार्रवाई पर ध्यान देते हैं, पृथ्वी बचाने के लिए" सतत विकास 26 अगस्त 2002 पर भव्य उद्घाटन में जोहानसबर्ग अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में विश्व शिखर सम्मेलन की। यह सबसे महत्वपूर्ण वैश्विक पर्यावरणीय समस्याओं और अब तक की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन अफ्रीकी महाद्वीप पर पर संयुक्त राष्ट्र अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों द्वारा आयोजित रियो डी जनेरियो में 1992 में पृथ्वी शिखर सम्मेलन के बाद दूसरे नंबर पर है।

        दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति थाबो म्बेकी Mvuyelwa बैठक के अध्यक्ष का चयन किया गया।

        उन्होंने कहा कि मानव सह-समृद्धि के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है, तथ्य यह है कि बल दिया। "मानव समाज का सफाया गरीबी करने की क्षमता है, क्योंकि पहली बार के लिए पिछड़ेपन ज्ञान और स्रोत पर काबू पाने के।" सफलतापूर्वक इन कौशल, ज्ञान लागू करने के लिए और साधन सतत विकास को प्राप्त करने के लिए, अमेरिका "आम है, लेकिन अलग-अलग जिम्मेदारियों" सिद्धांत का पालन करने की आवश्यकता है।

        मबेकी 10 साल पहले, संयुक्त राष्ट्र के 21 वीं सदी के एजेंडा और रियो घोषणा और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अपनाया है, और उसके बाद पूरी दुनिया में इस तरह के एक आम सहमति तक पहुँच गया है, मानव प्रगति और सामाजिक विकास के अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन शो की एक श्रृंखला आयोजित की, ने कहा: पर्यावरण सुरक्षा, पारिस्थितिक संतुलन और सामाजिक प्रगति और आर्थिक विकास के लिए वैश्विक सतत विकास हासिल किया जा माध्यम से करना चाहिए, सह समृद्धि और मानव समाज की समृद्धि को बढ़ावा देने, मानवता के जीवन स्तर और गुणवत्ता में सुधार करने के लिए समन्वय होना चाहिए।

        उन्होंने कहा कि दुनिया इस बैठक सतत विकास के लिए आदर्श है और संभव योजनाओं को प्राप्त कर सकते हैं उम्मीद है कि कहा। दुनिया भर से करीब 10,000 प्रतिनिधियों के उद्घाटन समारोह में भाग लिया।