हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
प्रदर्शनी सारांश
आपका मत: घर > समाचार > Company News > प्रदर्शनी सारांश

प्रदर्शनी सारांश

डॉल्फिन वोंग 2017-11-20 10:44:37
3।डेटा को सॉर्ट करना, और समय पर पालन करना
शो के बाद: केवल आधा काम किया जाता है, और वास्तव में क्या काम करता है, शो के बाद पालन करना है। हमें क्या करने की आवश्यकता है:

ग्राहक वर्गीकरण: ग्राहक के साथ बातचीत की प्रक्रिया और परिणाम के अनुसार, ग्राहकों को आधिकारिक ग्राहक, संभावित ग्राहक और अमान्य ग्राहक में विभाजित किया जा सकता है। आधिकारिक ग्राहक पुराना ग्राहक है। संभावित ग्राहक हमारे उत्पादों को संदर्भित करता है, एक स्पष्ट आदेश देने का इरादा है, बस आगे का पालन करने के लिए, कुछ विवरणों को निर्धारित करने के लिए ग्राहकों को आदेश दिया जा सकता है। अमान्य ग्राहक का अर्थ केवल प्रदर्शनी में एक व्यवसाय कार्ड छोड़ने के लिए है, कोई संचार नहीं है, और वे केवल कुछ जानकारी एकत्र करते हैं। प्रदर्शनी के दौरान ग्राहक के रिकॉर्ड को कंघी किया जाएगा, ग्राहक के अनुरूप, और फिर आगे संचार संपर्क करेंगे।

संपर्क ग्राहक: ग्राहक को मेल, जिसमें प्रदर्शनी के दौरान ग्राहक के साथ सभी जानकारी शामिल है, और ग्राहक के ध्यान के लिए हमारी सराहना व्यक्त करें। पहले प्रमुख ग्राहकों से संपर्क करें। यदि प्रदर्शनी में ग्राहक के साथ एक फोटो है, तो बाहर भी भेजें।

उत्तर दें ग्राहक: मेल भेजे जाने के बाद कुछ उत्तर प्राप्त किए जाएंगे। इन उत्तरों को ध्यान से पढ़ें, ग्राहकों के सही विचारों को प्राप्त करने का प्रयास करें, ग्राहकों को जवाब दें, तुरंत उत्तर दें।

फिर से पालन करें: यदि ग्राहक हमारे उत्पादों और कीमतों से संतुष्ट हैं, तो हम उसे उत्पाद खरीदने, सहयोग बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे। यदि हम एक ईमेल भेजते हैं, लेकिन ग्राहक जवाब नहीं देता है, तो हमें संदेश भेजने या फॉलो करने के लिए फोन कॉल करने की आवश्यकता है। ताकि हम इस ग्राहक के सहयोग की संभावना को निर्धारित कर सकें।

भाग लेने वाले पेशेवर प्रदर्शनियों को मेरे से एक ही उद्योग में उजागर किया जा सकता है कंपनी का ताकत, ग्राहक सेवा के करीब, एक ही प्रदर्शकों से, स्वयं की कमियों का पता लगाएं, और लगातार खुद को सुधारें। शायद प्रदर्शनियों में से एक से, हम तुरंत अच्छा परिणाम नहीं दे सकते। लेकिन मेरा मानना ​​है कि कंपनी के जोरदार प्रचार और पदोन्नति के माध्यम से, अनुवर्ती विकास कार्य के साथ मिलकर, और सूचना फ्यूजन एक्सचेंज के विभिन्न पहलुओं में उद्योग, ताकि पेशेवर प्रदर्शनी वास्तव में हमारे ब्रांड प्रचार, उत्पाद प्रदर्शन और ताकत में एक सेवा बन जाए कंपनी, इसलिए पूरे चीन में तीन-रिंग ब्रांड प्रभाव को दुनिया के पास जाने दें।