हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
प्रदर्शनी सारांश
आपका मत: घर > समाचार > Company News > प्रदर्शनी सारांश

प्रदर्शनी सारांश

डॉल्फिन वोंग 2017-11-09 13:10:48
बीटिसिपेशन प्रदर्शनी

प्रदर्शनी से पहले सभी सावधानीपूर्वक तैयारी प्रदर्शनी के लिए मार्ग प्रशस्त करना है, ग्राहकों के साथ संवाद करना सबसे महत्वपूर्ण है। विवरण सफलता या विफलता का निर्धारण करने के लिए, हमें कुछ विवरणों पर ध्यान देना चाहिए, उदाहरण के लिए:

निरंतर लड़ाई की भावना: प्रदर्शकों एक अच्छी छवि रखना चाहिए और ऊर्जावान होना चाहिए! अच्छा मानसिक दृष्टिकोण न केवल का प्रतीक है कंपनीजीवन शक्ति और जोरदार माहौल, लेकिन ग्राहकों को अपने आत्मविश्वास के साथ ग्राहक सहयोग को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को खुद की अच्छी गुणवत्ता दिखाने के लिए।

सतर्क: बूथ ग्राहकों को संरक्षण देने के लिए, डरपोक न करें, अभिवादन करने के लिए पहल करने के लिए, यात्रा करने के लिए आपका स्वागत है। लेकिन प्रतियोगियों के साथ आदान -प्रदान में, कुछ आरक्षण प्राप्त करने के लिए, लेकिन कुछ आरक्षण प्राप्त करने के लिए, एक -दूसरे के साथ संवाद करने, एक दूसरे के भाषण से सीखने की कोशिश करने के लिए, उद्योग की जानकारी प्राप्त करने के लिए बहुत सारे साथियों का दौरा करने के लिए बहुत सारे साथियों का दौरा किया जाएगा। जैसा कि चीनी कहावत है, अपने आप को जानें और अपने दुश्मन को जानें, आप हर युद्ध जीतेंगे! इसलिए,प्रदर्शकों साथियों की एक व्यापक समझ और मानचित्रण के महत्वपूर्ण क्षण भी हैं।

पुराने ग्राहक का स्वागत: 1. उत्पादों पर सलाह के लिए अपने ग्राहकों से पूछें क्रय; 2. ग्राहकों से पूछें कि क्या वे नए उत्पादों को जोड़ रहे हैं और मांग कर रहे हैं; 3. ग्राहक अनुवर्ती सहयोग की योजना प्राप्त करें।

नए ग्राहक का रिसेप्शन: पूछें आगंतुक व्यापारी या टर्मिनल है व्यापार, मुख्य उत्पाद, आवश्यक उत्पादों की संख्या। प्रदर्शनी में कई लोग हैं, बहुत लंबे समय तक संवाद नहीं करेंगे। अनुवर्ती संपर्क का पालन करने के लिए, एक दूसरे को विस्तृत संपर्क छोड़ना बेहतर है, और यदि आगंतुक खरीद नहीं हैं, तो खरीद कर्मचारियों के संपर्क तरीके से प्राप्त करने का प्रयास करें।

डेटा का संग्रह: बिक्री का सूचना चैनल बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए इस दुर्लभ अवसर को प्रदर्शनी का लाभ उठाना चाहिए, सूचना स्रोत चैनल स्थापित करता है। नमूने प्राप्त करने के लिए मीडिया या ग्राहकों के साथ उत्पाद प्रचार सामग्री रखें। संसाधनों के पूरक साझा करने का प्रभाव।

जासूसों से सावधान: प्रदर्शनी अक्सर सहकर्मी में जासूसों का सामना करेंगे, वे हमारी कीमतों और हमारे उत्पाद प्रचार सामग्री और तकनीकी और यहां तक ​​कि ग्राहक की जानकारी निर्धारित करने के लिए एक ग्राहक होने का नाटक करेंगे, इसलिए हमारे प्रदर्शकों को अत्यधिक सतर्क रहना चाहिए। जो लोग हमारी जानकारी मांगते हैं, उनके लिए हमें उनकी आवश्यकताओं और उनकी कंपनी की स्थिति के बारे में विस्तार से पूछने की आवश्यकता है, और विश्लेषण करें कि क्या फॉलो-अप को निर्णय के अनुसार आगे बढ़ाया गया है।


(जारी रहती है...)