हिंदी
समाचार
उत्पाद समाचार
चीन संस्कृति
Industry News
Company News
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
हम वाना तुम से सुनना! : No.3999, Puzhuang एवेन्यू, Xukou टाउन, Wuzhong जिला, सूज़ौ 215105, चीन। : 0086-512-66... अभी संपर्क करें
6 खाद्य सामग्री गर्म मौसम में चीन को हरा करने के लिए
आपका मत: घर > समाचार > चीन संस्कृति > 6 खाद्य सामग्री गर्म मौसम में चीन को हरा करने के लिए

6 खाद्य सामग्री गर्म मौसम में चीन को हरा करने के लिए

डॉल्फिन 2017-07-28 11:21:40

गर्म मौसम में पूर्वी बने किया गया है चीन, उच्चतम तापमान 40 ℃ पर भी। सूर्य की सुरक्षा और तापमान को कम करने के लिए ध्यान देना कृपया। इस गर्म गर्मी में, मैं गर्मी को हरा करने के लिए 6 मानते हैं की सलाह देते हैं।
1. करेला
पारंपरिक चीनी चिकित्सा में, यह माना जाता है कि खाने में कड़वा खाना गर्मी मानव शरीर में आंतरिक गर्मी को राहत देने में मदद कर सकते हैं। जब मौसम जलती हुई है और लोग गर्म बर्तन के लिए अपनी भूख खो, सॉस में ठंड कड़वे तरबूज एक सुखदायक विकल्प हो सकता है। सब्जी भी रक्त परिसंचरण में सुधार और रक्त में शर्करा की मात्रा कम करने में मदद करने में सक्षम है।


2. ककड़ी
कटे खीरे, आमतौर पर तिल का तेल और लहसुन, के साथ सेवा की गर्मियों में एक और लोकप्रिय ठंड पकवान है। स्लाइस खीरे और तिल का तेल, लहसुन और सिरका के साथ किए गए एक सॉस जोड़ें; उसके बाद आप एक शांत और कुरकुरे पकवान का आनंद लें कर सकते हैं।


3. तरबूज
तरबूज हो सकता है उपयुक्त प्रोविडेंस, turnstiles प्यास गर्मी लोग गिर, बर्फ तरबूज बहुत स्वादिष्ट है, लेकिन यह ठंडे ऊर्जावान गुण, के लिए कृपया बहुत ज्यादा नहीं खाना चाहिए।


4. Mung बीन्स का सूप
Mung बीन्स का सूप एक सुखद मीठा सूप और मिठाई है। पारंपरिक चीनी चिकित्सा में, mung बीन्स एक "ठंडा" संपत्ति है माना जाता है, और भी मानव शरीर से विषाक्त पदार्थों को निष्कासित करने के लिए सक्षम होने के लिए लगा रहे हैं। सेम भी प्रोटीन, विटामिन, फाइबर और खनिजों का एक अच्छा स्रोत हैं।


5. पानी
यह तापमान को कम करने के लिए बहुत उपयोगी है। गर्मी अधिक perspires, शरीर के अंदर नमी की गुम मात्रा बहुत बड़ी है पानी के लिए और अधिक ध्यान देना चाहिए।


6. बेर का रस
बेर, चीनी में, कहा जाता suanmeitang की सिरप मीठा और खट्टे बेर का रस का एक प्रकार है, उपलब्ध कई रेस्तरां और चीन भर में रस की दुकानों में